Thursday 31 August 2017

दिल्ली LG ऑफिस में गर्भवती MLA के साथ दुर्व्यवहार

दिल्ली LG ऑफिस में गर्भवती आप  MLA के साथ दुर्व्यवहार 
-------------------------------------------------
नई दिल्ली // आप MLA// 31 अगस्त 2017
-------------------------------------------------

LG साहब आप भी पिता हैं, तकलीफ समझनी चाहिए’- सरिता सिंह

आम आदमी पार्टी की विधायक सरिता सिंह ने उपराज्यपाल अनिल बैजल को लेटर लिखकर बीते बुधवार को एलजी हाउस में अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की शिकायत की है।
Image result for SARITA SINGH AAP


मोहल्ला क्लिनिक की फाइल क्लियर करवाने की मांग को लेकर आप के 45 विधायक करीब 6 घंट तक े वहां पर कॉन्फ्रेंस रूम में डटे रहे थे। इन विधायकों में सरिता सिंह भी शामिल थीं। उन्होंने अपने लेटर में लिखा है कि वह सात माह की गर्भवती है और डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है, लेकिन जनता से जुड़े इस संवेदनशील मुद् पर अपनी दे जिम्मेदारी समझते हुए वह एलजी हाउस आईं, लेकिन जिस तरह का दुर्व्यवहार उनके साथ एलजी हाउस में हुआ, उससे वह काफी आहत हुई हैं।

सरिता ने अपने लेटर में लिखा है कि हम लोग आंदोलन से निकले हुए लोग हैं और हमें किसी भी तरह की मेहमान नवाजी की आदत नहीं है, लेकिन उन्हें दवा की जरूरत थी। साथी विधायकों के बार-बार अनुरोध के बाद भी बाहर खड़ी गाड़ी से दवा और खाना मंगाने की इजाजत नहीं दी गई। लेटर के मुताबिक एलजी हाउस के अधिकारियों ने कहा कि एलजी का आदेश है कि कॉन्फ्रेंस रूम में बैठे विधायकों को कुछ भी न दिया जाए। यहां तक कि कई बार मांगने पर चाय व पानी भी नहीं दिया गया।

उन्होंने पूछा है कि ऐसा अमानवीय व्यवहार कौन से जुर्म  में किया गया। सरिता ने एलजी को संबोधित करते हुए कहा है कि आप भी एक बेटी के पिता हैं और आप को पिता होने के नाते मेरी तकलीफ को समझना चाहिए था। उन्होंने लिखा है कि कल वे अपने लिए तो कुछ नहीं कर पाई लेकिन आज दुआ करती हैं कि जो उनके साथ हुआ, वह किसी महिला के साथ न हो।


विधायक मैडम का शिकायती पत्र


खबर स्टोर