Sunday 20 August 2017

पुलिसकर्मी सहित 7 लोगों ने किया गैंगरेप, यूपी में योगी राज अब जंगलराज

लड़की के साथ पुलिसकर्मी सहित 7 लोगों ने किया गैंगरेप , 
--------------------------------------------
बलिया // उत्तर प्रदेश // 20 अगस्त 2017
--------------------------------------------




बलिया (20 अगस्त): यूपी से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने प्रदेश की कानून व्यवस्था की धज्ज‍ियां उधेड़ दी है। खबर के अनुसार, यहां पर एक नाबालिग लड़की के साथ 7 लोगों ने गैंगरेप किया। इससे भी हैरान करने वाली बात यह है कि इसमें एक पुलिस कॉन्स्टेबल भी शामिल है।


इस बात की सूचना मिलने पर लड़की के पिता की हार्टअटैक से मौत हो गई। पुलिस ने विक्टिम के आरोप के आधार पर कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर जेल भेज दिया है। इस मामले में पुलिस छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करते हुए आरोपों की जांच कर रही है।
लड़की का आरोप है कि शुक्रवार रात करीब नौ बजे वह खेत की तरफ शौच के लिए गई थी। रास्ते में गोपालनगर चौकी पर तैनात कॉन्स्टेबल धर्मप्रसाद ने गांव के प्रधान के साथ मिल कर उसे अगवा कर लिया। इसके बाद उसे करीब के ही एक सरकारी स्कूल की छत पर ले जाया गया। यहां धर्म प्रसाद और ग्राम प्रधान समेत 7 लोगों ने उसका गैंगरेप किया।
लड़की के मुताबिक, इस बीच गांववाले भी स्कूल की छत पर आ गए और कॉन्स्टेबल को पकड़ लिया। वहीं, ग्राम प्रधान फरार हो गया। गांववालों ने कॉन्स्टेबल की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया। घटना की सूचना जब लड़की के पिता को मिली तो उन्हें सदमा लगा और हार्टअटैक से उनकी मौत हो गई।

खबर स्टोर