Saturday 9 September 2017

प्रद्युम्न हत्याकांड: , प्रिसिंपल सस्पेंड,रिमांड पर आरोपी बस कंडक्टर, स्कूल की मान्यता हो सकती है रद्द

प्रद्युम्न हत्याकांड: 3 दिन की पुलिस रिमांड पर गया आरोपी बस कंडक्टर, स्कूल की मान्यता हो सकती है रद्द, प्रिसिंपल सस्पेंड,

----------------------------------
Gurgaon // 10/09/2017
----------------------------------
Ryan International school, gurugram

रेयान इंटरनेशनल स्कूल के अंदर क्लास दो के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के आरोपी अशोक का गांव घामड़ोज स्कूल से चार किलोमीटर दूर है। गांव में मातम छाया हुआ है और चारों तरफ सन्नाटा पसरा रहा। गांव में हर तरफ अशोक की चर्चा हो रही है। दुकानें हो या फिर चौपाल। हर व्यक्ति यह चर्चा कर रहा है कि अशोक ऐसा नहीं कर सकता। 
gurugram

आरोपी अशोक की पत्नी ममता का कहना है कि मेरा पति किसी को नहीं मार सकता। उसको जानबूझ कर फंसाया जा रहा है। स्कूल वाले हत्यारें है। उनको गिरफ्तार करो न कि मेरे पति को। 

आरोपी अशोक के पिता अमीरचंद कहते हैं मेरा बेटा निर्दोष है। उसको जानबूझ कर फंसाया जा रहा है। वह ऐसा नही कर सकता है। घर में कमाने वाला मेरा बेटे को पुलिस ने पकड़ लिया है ,अब घर कैसे चलेगा। बच्चों की पढ़ृाई कैसे होगी। इस मामले की दुबारा से जांच हो। 

अशोक के पड़ोसियों का कहना है कि अशोक को फंसाया जा रहा है। रेयान स्कूल में काम करने से पहले वह गांव के स्कूल में ही काम करता था और उससे पहले वह ऑटो चलाता था। कभी किसी ने उस पर कोई आरोप नहीं लगाया। अब वह एक दम  कैसे हत्यारा बन गया । 
गिरफ्तारी के बारे में टीवी से पता चला : अशोक की पत्नी ममता ने बताया कि अशोक के बारे में न तो पुलिस ने सूचना दी और न ही स्कूल की ओर से दी गई। रात को दस बजे टीवी में देखकर पता चला की अशोक को बच्चे की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अशोक को काफी मारा है। इसीलिए उसने कबूल किया है। शुक्रवार शाम को चार बजे स्कूल से अशोक का पहचान पत्र लेने आया था। 

खबर स्टोर