Friday 1 September 2017

केजरीवाल से नही है कोई जान का खतरा:ACB

शिकायतकर्ता को कोई खतरा नहीं : एसीबी
----------------------------------
ACB // दिल्ली // 02/09/2017
----------------------------------

वस, तीस हजारी : सड़क और सीवरों का कॉन्ट्रैक्ट देने में कथित अनियमितताओं की जांच कर रही एंटी करप्शन ब्रांच (एसीबी) ने शुक्रवार को अदालत में दो अलग-अलग स्टेटस रिपोर्ट दायर कीं। एक रिपोर्ट में जांच एजेंसी ने मामले में दर्ज एफआईआर के मद्देनजर हो रही जांच की स्थिति बताई है और दूसरे में कथित घोटाले को उजागर करने वाले शिकायतकर्ता की जान को खतरे की संभावना पर रिपोर्ट दी है।

Related image

शिकायतकर्ता राहुल शर्मा ने बताया कि सुरक्षा के मुद्दे पर दायर रिपोर्ट में जांच एजेंसी ने फिर से वही बात दोहराई है कि उसे जांच में उनकी जान को खतरा होने का कोई इनपुट नहीं मिला। उन्होंने बताया कि जांच एजेंसी ने कोर्ट में रिपोर्ट पेश करते हुए कहा कि यह कोर्ट रिकॉर्ड के लिए है, वह यानी शिकायतकर्ता चाहे तो उस रिपोर्ट का इंस्पेक्शन कर सकता है या सर्टिफाइड कॉपी के लिए आवेदन दे सकता है। 

स्पेशल जज पूनम चौधरी ने जांच एजेंसी की रिपोर्ट को रिकॉर्ड पर ले लिया और दोनों मुद्दों पर बहस सुनने के लिए 27 सितंबर की तारीख तय कर दी। 
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व अन्य के खिलाफ दायर शिकायत के संबंध में एंटी करप्शन ब्रांच ने अलग से जो तीन एफआईआर दर्ज कीं, उस पर जांच की स्थिति जानने के लिए कोर्ट ने जांच एजेंसी से 31 जुलाई को रिपोर्ट मांगी थी। साथ ही शिकायतकर्ता राहुल शर्मा और उनके परिवार की जान को खतरे से जुड़ी आशंका के मुद्दे पर भी रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था।

- खबर NBT दिल्ली से 

खबर स्टोर