Saturday 16 September 2017

आर्मी अफसरों को पीटा, महिला अरेस्ट, मिली जमानत

आर्मी अफसरों को पीटा, महिला अरेस्ट, मिली जमानत
----------------------------------
NBT News 16/09/2017
----------------------------------
Image result for LADY BEATEN ARMY JAWAN GURGAON

प्रमुख संवाददाता, वसुंज कुंज

आरोप है कि पिटाई के बाद आर्मी के जवानों को गालियां देते हुए महिला कार में बैठकर चली गई
• महिला ने पहले आर्मी के ट्रक के ड्राइवर को थप्पड़ मारे
• अफसर ने रोका तो उन्हें भी आरोपी ने 2-3 चांटे जड़ दिए
• घटना का विडियो वायरल, 9 सितंबर को हुई थी घटना• शुक्रवार सुबह हुई आरोपी महिला की गिरफ्तारी, शाम को कोर्ट से मिली जमानत

खतरनाक तरीके से कार चला रही एक महिला ने काफी समय तक आर्मी के ट्रक को साइड नहीं दी। आर्मी के ट्रक का ड्राइवर लगातार हॉर्न बजाकर ओवरटेक करने के लिए महिला से साइड मांगता रहा। कुछ देर बाद महिला ने आर्मी के ट्रक के आगे अपनी कार रोक दी।

महिला ने पहले आर्मी के ट्रक के ड्राइवर को थप्पड़ मार दिए। ट्रक में बैठे सूबेदार रैंक के अफसर ने जब नीचे आकर मामले को शांत कराने की कोशिश की तो महिला ने उन्हें भी 2-3 चांटे जड़ दिए। आर्मी के एक और जवान ने इस पूरी घटना की विडियो रिकॉर्डिंग कर ली। विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। यह मामला साउथ डिस्ट्रिक्ट के वसंत कुंज साउथ थाने का है। पुलिस ने सूबेदार की शिकायत पर आईपीसी की धारा 186, धारा 353, धारा 332 और धारा 341 के तहत मामला दर्ज कर शुक्रवार को आरोपी महिला स्मृति कालरा (44) को गुड़गांव से अरेस्ट कर लिया।

रोडरेज का केस
वायरल विडियो में आरोपी स्मृति कालरा
सेना के ट्रक को साइड नहीं देने पर हुआ था विवाद, कोर्ट से जमानत


पुलिस सूत्रों के अनुसार, 9 सितंबर को मानेसर में एनएसजी ट्रेनिंग एरिया में सूबेदार के पद पर तैनात अफसरों अपने 5 साथियों को हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन लेने आए थे। आर्मी ट्रक से साथियों को लेकर वे वापस गुड़गांव जा रहे थे। ट्रक मोहम्मद आरिफ खान चला रहे थे। आर्मी का ट्रक जब रजोकरी फ्लाई ओवर के ऊपर पहुंचा तो तेजी से एक इंडिका कार ट्रक के आगे आ गई। ट्रक ड्राइवर लगातार हॉर्न बजाकर साइड मांगता रहा, लेकिन कार ने साइड नहीं दी। इतना ही नहीं, ड्राइवर ने जब राइट साइड से ट्रक निकालने की कोशिश की तो महिला ने कार राइट तरफ दबा दी, जब लेफ्ट साइड से ट्रक निकालने की कोशिश की तो महिला ने इस तरफ भी ट्रक को निकलने के लिए साइड नहीं दी।

कुछ दूर जाने पर महिला ने ट्रक के आगे अपनी कार रोक दी। ट्रक ड्राइवर जब महिला के पास उन्हें समझाने के लिए गए तो महिला ने ड्राइवर साइड वाली खिड़की का शीशा नीचे करने के बाद आर्मी ट्रक के ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया और दूसरे हाथ से उनके गाल पर चाटों की बरसात कर दी। ड्राइवर चुपचाप ट्रक के अंदर आकर बैठ गया। महिला ने ट्रक के पास पहुंचकर दरवाजा पीटना शुरू कर दिया। महिला ने आर्मी के बारे में अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया। बीच सड़क पर हंगामा होने से सड़क पर ट्रैफिक जाम लग गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हालत बिगड़ते देख सूबेदार बचाव करने के लिए ट्रक से नीचे उतरे। महिला ने उनके ऊपर भी चाटों की बरसात कर दी। कुछ देर बाद महिला आर्मी के जवानों को गालियां देते हुए अपनी कार में बैठकर चली गई। 13 सितंबर को आर्मी अफसरों ने पुलिस में कंप्लेंट दी।

पुलिस अफसरों ने बताया कि महिला की पति से तलाक हो चुका है। इस समय वह अपने पैरंट्स के साथ रहती हैं। शुक्रवार को ही पुलिस ने महिला को कोर्ट में किया। महिला को जमानत पर रिहा कर दिया गया।
Image result for LADY BEATEN ARMY JAWAN GURGAON 
Image result for LADY BEATEN ARMY JAWAN GURGAON

खबर स्टोर