Tuesday 28 November 2017

Income Tax के नोटिस के बाद आप के समर्थन में आए लोग,आगे भी चंदा देते रहेंगे

इनकम टैक्‍स विभाग के नोटिस के बाद आप के समर्थन में आए लोग

----------------------------------
Delhi News Dated 28/11/17
----------------------------------

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को मिले इनकम टैक्‍स विभाग के नोटिस के बाद एक बार फिर भ्रष्‍टाचार और चंदे की बहस छिड़ गई है. इनकम टैक्‍स विभाग की ओर से जहां पार्टी पर 30 करोड़ 67 Lakh रुपये का नोटिस भेजा है, वहीं अरविंद केजरीवाल सहित अन्‍य लोग भी इसे राजनीतिक बैर करार दे रहे हैं.

खुद दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि भारत के इतिहास में पार्टी को मिले सभी चंदे अवैध घोषित किए गए हैं. जबकि इन सभी खातों को खाता-बही में दिखाया गया है. यह राजनीतिक प्रतिशोध की पराकाष्‍ठा है.


In the history of India, ALL donations to a political party have been declared illegal. All these were accounted for and shown in books of accounts. This is height of political vendetta

 See Arvind Kejriwal's other Tweets
वहीं अरविंद केजरीवाल के समर्थन में दीप प्रकाश्‍ा पंत नाम के शख्‍स ने कहा कि वे अपनी पॉकेट मनी बचाकर आम आदमी पार्टी को चंदा देते हैं.



View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

मैं @AamAadmiParty और @ArvindKejriwal को इस देश में स्वच्छ राजनीति की उम्मीद को जिन्दा बनाये रखने के लिए अपनी पॉकेट मनी से पैसे बचाकर चंदा देता हूँ!
कोई कैसे इस पैसे को गैरकानूनी बता सकता है????


आम आदमी पार्टी , रैली, प्रतीकात्मक तस्वीर (PTI)

विकास केडिया का कहना है कि वे मेहनत से कमाकर आम आदमी पार्टी को चंदा देते हैं इसे अवैध घोषित करके दिखाएं.



View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

I have donated my hard earned money to @AamAadmiParty.

Prove it illegal.

The more you play vindictive politics, The more you bring us closer to @ArvindKejriwal.

वहीं विवके गुप्‍ता ने कहा कि वे आगे भी चंदा देते रहेंगे.

जब आन्दोलन शुरू हुआ था तब से पूरी लगन से देश बचाने के लिए अपना योगदान दे रहा हूँ, आज घर चलाना मुश्किल हो गया तो नौकरी ज्वाइन करनी पड़ी, इस महीने मेरी जिंदगी की पहली सैलरी आएगी, मैं उसमे से पार्टी को डोनेशन दूंगा, .@ArvindKejriwal आप इन भ्रष्टाचारियों के खिलाफ जंग जारी रखिये|
✊✊

बता दें कि अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी  के चंदे में अनियमितता को लेकर 'आप' को आयकर विभाग ने 30 करोड़ 67 लाख रुपये का नोटिस भेजा है. पार्टी पर आरोप है कि उसने 2014 में अपने चंदे को लेकर जो सूचनाएं विभाग को दीं वो सही नहीं थीं.
आयकर विभाग ने पार्टी ने पूछा है कि क्यों ने उससे ये रकम वसूली जाए. आयकर विभाग ने आम आदमी पार्टी से 7 दिसंबर तक जवाब मांगा है.

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने 26 नवंबर को पांच साल पूरे किए हैं. इस मौके पर पार्टी ने रामलीला मैदान पर इसका जश्न भी मनाया. लेकिन इसके अगले ‌ही दिन पार्टी पर भ्रष्टाचार के एक मामले में ही आयकर विभाग ने नोटिस भेज दिया.
Source - https://hindi.news18.com/news/nation/people-supported-arvind-kejriwal-and-aap-after-it-notice-to-party-1179633.html

खबर स्टोर