Sunday 26 November 2017

Haryana: BJP नेता पर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने दोस्त पर की कार्रवाई

फतेहाबाद: BJP नेता पर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने दोस्त पर की कार्रवाई

----------------------------------
हरियाणा News Dated 26/11/17 
----------------------------------
हरियाणा में बीजेपी सरकार के 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' नारे पर एक और दाग लगने वाली घटना सामने आई है. चंडीगढ़ में घटित वर्णिका कुंडू केस जैसा ही मामला फतेहाबाद में सामने आया है. इसमें 11वीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा का पीछा कर छेड़छाड़ करने के आरोप में फतेहाबाद बीजेपी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष मंजीत गोस्वामी और उसके दोस्त गौरव को पुलिस ने हिरासत में लिया.
प्रतीकात्मक तस्वीर
पीड़ि‍त छात्रा के अनुसार लगातार 3 दिन से उसका पीछा कर उसे परेशान किया जा रहा था. शनिवार को भी स्कूल से लौटते हुए फिर से उसका पीछा किया गया. इसके बाद उन्होंने बुलेट बाइक पर सवार दोनो युवकों के पास आते ही बाइक की चाबी निकाल ली और फिर आसपास के लोगों की मदद से दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया.
मौके से पुलिस दोनों युवकों को हिरासत में लेकर थाने ले आई, लेकिन जब थाने में दोनों युवकों से पूछताछ हुई तो एक युवक बीजेपी का नेता निकला. उधर बीजेपी नेता को छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने की जानकारी बीजेपी के आला नेताओं के पास पहुंची तो आरोपी बीजेपी नेता को बचाने की कोशिशें शुरू हो गई.
दोपहर को छात्रा के साथ घटना हुई और सत्ता के दबाव में आई पुलिस को एफआईआर लिखने में शाम हो गई. हालांकि एसएचओ तो इतने दबाव में आ गए कि उन्होंने पीड़ि‍ता के बयान दर्ज होने से पहले ही  बीजेपी नेता मंजीत को मामले में क्लीन चिट देकर छोड़ दिया और सिर्फ  बीजेपी नेता के दोस्त गौरव के खिलाफ ही एफआईआर लिखकर कार्रवाई शुरू की.
वहीं बताया गया है कि मामले में हिरासत में लिए गए उक्त बीजेपी नेता के संबंध हरियाणा बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के साथ-साथ कई कैबिनेट मंत्रीयो और अन्य बड़े नेताओं से काफी अच्छे हैं. ऐसे में पुलिस किस भाजपा नेता के दबाव में मंजीत को क्लीन चिट दी, ये तो पुलिस ही बता सकती है. पीड़ि‍ता का कहना है 2 युवक बुलेट बाइक पर उसका पीछा कर उसे छेड़ रहे थे और दोनों को उसने खुद बाइक पर रोककर लोगों की मदद से पकड़ा. ऐसे पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं. सवाल यह भी खड़ा हो रहा है कि जब मामला छात्रा से छेड़छाड़ का था तो महिला थाना पुलिस की मदद देरी से क्यों ली गई?

खबर स्टोर