Tuesday 17 October 2017

मोदी विरोध करने पर CRPF जवान गिरफ्तार

मोदी विरोध करने पर CRPF जवान गिरफ्तार 
----------------------------------
देश News Dated 17/10/17
----------------------------------

आईएएनएस, गुवाहाटी : असम के जोरहाट जिले में पुलिस ने सीआरपीएफ के एक जवान को प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के खिलाफ सोशल नेटवर्किंग साइट पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पंकज ने सीआरपीएफ के टॉप अफसरों पर जवानों से निजी काम कराने का भी आरोप लगाया था।

पंकज के खिलाफ आईटी एक्ट की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है

गुवाहाटी :  असम के जोरहाट जिले में पुलिस ने सीआरपीएफ के एक जवान को पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ सोशल नेटवर्किंग साइट पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले को लेकर गिरफ्तार कर लिया गया है।

कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया

जोरहाट पुलिस अधीक्षक पीके भुइयां ने आज बताया कि पंकज मिश्रा को बटालियन कमांडर बी बेहरा द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर रोहरिया के सीआरपीएफ कैंप से गिरफ्तार कर लिया गया। भुइयां ने कहा कि पंकज के खिलाफ आईटी एक्ट की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जवानों से अपने निजी काम करवाने का भी आरोप लगाया था

पुलिस ने कहा कि पंकज मिश्रा को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बिहार के रहने वाले पंकज ने केवल मोदी और राजनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी ही नहीं की थी, बल्कि सीआरपीएफ के टॉप अधिकारियों पर जवानों से अपने निजी काम करवाने का भी आरोप लगाया था। सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट के वायरल होने के बाद पंकज को निलंबित कर दिया गया है।
पूरी खबर पढ़ें 

Image result for मोदी विरोध करने पर CRPF जवान गिरफ्तार

खबर स्टोर