Saturday 16 December 2017

राजस्‍थान : CM से कॉलेज मांगने गए छात्रों जमकर की हुई पिटाई, मिली पुलिस की लाठी

राजस्‍थान CM से कॉलेज मांगने गए छात्रों को मिली पुलिस की लाठी, जमकर हुई पिटाई

----------------------------------
Raj. News Dated 16/12/17
----------------------------------

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सीकर के फतेहपुर के जनसंवाद कार्यक्रम में हंगामा करने को लेकर पुलिस ने छात्रों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. यह सभी छात्र सरकारी कॉलेज की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने की जिद कर रहे थे.
छात्रों पर पुलिस की सख्‍त कार्रवाई
जब पुलिस ने वसुंधरा राजे के पास इन्हें नहीं जाने दिया, तो यह हंगामा करने लगे. उसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज कर इन्हें खदेड़ा. कई युवकों की धुनाई फिर हुई. मुख्यमंत्री से अपनी मांगें मनवाने के लिए पहुचें छात्रों की ऐसी धुनाई की गई कि शायद ही भविष्य में अपनी मांगें लेकर वे राज्य की सबसे बड़ी मुखिया के पास पहुंचने की हिमाकत कर पाएंगे.
दरअसल, वाकया सीकर के फतेहपुर कस्बे का जहां पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शनिवार को जनसंवाद करने पहुंची थी. बिंदल कुलदेवी परिसर में मुख्यमंत्री लोगों की जनसुनवाई करती रही, वहीं दूसरी ओर जब छात्रों ने अपनी सरकारी कॉलेज की मांग को लेकर मंदिर परिसर के बाहर प्रदर्शन करना शुरू किया तो अधिकारियों, पुलिसकर्मियों को उनका प्रदर्शन ऐसा नागवार गुजरा कि उनकी जमकर ठुकाई कर डाली.
पुलिसकर्मियों ने दौड़ते हुए छात्रों पर पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी. इसके बाद पुलिस ने करीब आधा दर्जन छात्रों को हिरासत में लिया है. जब पुलिस ने उन्हें खदेड़ना शुरू किया तो जवाब में कुछ उत्पाती छात्रों ने पत्थरबाजी भी शुरू कर दी, जिससे मामला बिगड़ गया और आधा दर्जन युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

खबर स्टोर